Bihar

तेजस्वी ने ‘शाहनवाज’ से पूछा पीएम मोदी कब पिलाएंगे ‘मोतिहारी’ चीनी मिल का चाय… तो जवाब जान लीजिए

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन इथेनाल के फायदे गिना रहे थे। निवेशकों से कह रहे थे कि इथेनाल के कारखाने में निवेश कीजिए। इधर से डालिए मक्का, उधर से निकलेगा डॉलर। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने तुरंत पूछ लिया-यह बताइए कि मोतिहारी मिल की चीनी वाली चाय पीएम को कब पिलाइएगा। भाषण लंबा हो रहा था। विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने भी टोका-शेर के साथ अपना भाषण समाप्त कीजिए। शाहनवाज ने आसन का सम्मान किया। शेर पढ़कर भाषण समाप्त किया-लिखी है जो स्याही से वो तहरीर बदलेंगे। हम नीतीश के नेतृत्व में बिहार की तकदीर बदलेंगे। विपक्ष ने उनके शेर का इंतजार नहीं किया। वे सदन से वाक आउट कर गए थे।

शाहनवाज बिहार में उद्योग लगाने की चर्चा कर रहे थे और अपने बजट भाषण में वह दावा कर रहे थे कि बिहार में उद्योग लगाने के लिए सरकार हर कीमत पर तैयार है। उद्योग लगाने के लिए उन्हें देश विदेश में जाना पड़ा तो वे जाएंगे। जो भी उद्योगपति बिहार आएंगे उनका स्वागत किया जाएगा। कोई पर्यटक यदि 1000 करोड़ रुपए बिहार में निवेश करता है तो उनके स्वागत के लिए उद्योग मंत्री खुद हवाई अड्डा जाकर उन्हें रिसीव करेंगे।

अपने बजट भाषण में मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा, “मुझे 32 साल की उम्र में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने कई विभाग की जिमेदारी दी थी। केंद्र में 6 विभाग में काम किया है। बिहार में काम करने का अवसर मिला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विश्वास जताया है और उद्योग जैसी जिम्मेदारी दी है। मुझे महत्वपूर्ण विभाग दिया गया। यह मेरा सौभाग्य है क्योंकि सीएम ने पहले इस विभाग को खुद संभाला है।”

ये भी पढ़ें-‘खेला होबे’ फेम देबांग्शु के साथ ममता ने कर दिया गेम

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top