Hindi

जब BJP उम्मीदवार इमरती देवी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा- पार्टी जाए भाड़ में

ग्वालियर जिले के डबरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी इमरती देवी का एक और बयान फिर चर्चा में है। उनका एक बयान खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लोगों से जनसंपर्क के दौरान कहा कि पार्टी जाए भाड़ में। हालांकि इसके बाद उन्होंने अपने इस बयान पर सफाई दी है और कहा है कि यह उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा था।

वायरल वीडियो में इमरती देवी चुनाव प्रचार के दौरान कुछ लोगों से बात करती हुई दिख रही हैं। इसमें कुछ लोगों से कह रही हैं कि हमने तो फोन लगाया तुम्हें, हम क्या करें। पार्टी जाए भाड़ में। इसके बाद जब मीडिया ने उनसे सवाल करना चाहा तो उन्होंने कहा कि इमरती देवी किसानों की बेटी है और मैं फायदे कि नहीं किसानों की बात करती हूं।

बयान के वायरल होने के बाद बीजेपी उम्मीदवार ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने उनसे कहा था कि मैं किसानों के साथ हूं मजदूरों के साथ हूं। मैंने किसानी की है और किसान की बेटी हूं। तब उनमें से किसी ने कहा कि तुम हमारे साथ धरने पर बैठोगी तो उधर से आवाज आई कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद। तम हमने कहा कि भाड़ में जाए ऐसी पार्टी।

वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी के कारण चर्चा में आईं इमरती देवी के खिलाफ शिकायत की है। सलूजा ने शिकायत में आरोप लगाया है कि इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेकर उनके परिजनों के खिलाफ अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा कि सीईओ कायार्लय को मंत्री के इस आपत्तिजनक बयान पर संज्ञान लेते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करना चाहिए।

इमरती देवी एक और वायरल वीडियो वायरल में सार्वजनिक रूप से कमलनाथ और उनके परिजनों के संबंध में टिप्पणी करती हुई सुनी जा रही हैं। इसके पहले कमलनाथ ने हाल ही में डबरा क्षेत्र में इमरती देवी को ‘आइटम’ कहा था और इसके बाद सत्तारूढ़ दल भाजपा ने इसे मुद्दा बनाते हुए कमलनाथ से मांग की कि वह इमरती देवी से माफी मांगें।

इस बीच प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जे पी धनोपिया ने भी सीईओ कायार्लय में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 28 विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनावों के मद्देनजर डाकमतपत्र के माध्यम से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गयी है और इसमें अनियमितताएं की जा रही हैं। उन्होंने इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top