featured

हमारे पास पाकिस्तान के खिलाफ प्रयाप्त सबूत – कल पूंछ में हुए हमले पर बोले जम्मू – कश्मीर DGP

जम्मू कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा कि हमारे पास पाकिस्तान के खिलाफ प्रयाप्त सबूत है। पाकिस्तान ने न सिर्फ आतंकियों को ट्रेनिंग दिया है, बल्कि उन्हें बॉर्डर भी पार कराया है। ताकि, भारत में हमला कराके जम्मू कश्मीर में चल रहे चुनावों पर असर डाला जा सके।

कल हुए एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकी

कल पूँछ सेक्टर में सुरक्षा बल के जवानों और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ हो गई। जिसमे दो आतंकी मारे गए और एक को जिन्दा पकड़ लिया गया। सेना के सूत्रों के मुताबिक ये सारे आतंकी सीमा पार से आए थे, जहाँ पर पाकिस्तान ने इन्हें ट्रेनिंग दी थी। मारे गए आतंकियों का नाम साजिद और बिलाल बताया गया है। ये दोनों आतंकवादी, आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा से ताल्लुख रखते हैं।

माहौल ख़राब करने कि थी साज़िश

आतंकियों के तरफ से जम्मू कश्मीर में चल रहे चुनावों के बीच में घाटी में माहौल ख़राब करने की साज़िश थी। हालाँकि, हमारे जांबाज सुरक्षा बलों ने उनकी इस साज़िश को नाकाम कर दिया। मालूम हो कि कश्मीर में DDC के चुनाव चल रहें हैं। छठे चरण जो 13 तारीख को संपन्न हुए उसमे 51.51 प्रतिशत लोगों ने अपने मत का प्रयोग किया। कश्मीर में जहाँ 31 .55 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया वहीँ जम्मू में 68 . 56 प्रतिशत लोगों ने वोट डाले

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top