featured

कोरोना से बंगाल में इस कांग्रेस प्रत्याशी की हुई मौत

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के जैसे-जैसे चरण ख़त्म हो रहे है, कोरोना तेजी से पांव पसार रहा हैं। इसी दौरान बंगाल से एक खौफनाक खबर सामने आई हैं, जो सबको हैरत में डाल देने वाली है। खबर है कि मुर्शिदाबाद की समसेरगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रिजाउल हक की कोरोना से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रिजाउल हक कोरोना संक्रमित हुए थे। कोलकाता के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

बंगाल प्रदेश कांग्रेस के सचिव रोहन मित्रा ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजाउल हक के निधन की जानकारी साझा की। उन्होंने हुए ट्विटर पर लिखा, ‘मुर्शिदाबाद जिले की समसेरगंज विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार रिजाउल हक का निधन कल रात कोरोना की वजह से हो गया। हम जिस वास्तविकता का सामना कर रहे हैं, उसको समझिए। इस साल जिंदा बचिए।’

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रत्याशी रिजाउल हक की मौत ऐसे समय हुई, जब राज्य में चार चरण के चुनाव होने बाकी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के बीच कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है। बुधवार (14 अप्रैल) को पश्चिम बंगाल में 5892 नए मामले आए और 24 लोगों की मौत हो गई। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 2297 मरीज ठीक हुए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top