Bihar

महाराष्ट्र पुलिस पर बरसे तेज प्रताप, कहा- सुशांत का हुआ मर्डर, CBI करे जांच

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी सीबीआई जांच की मांग की है। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि मुंबई पुलिस मामले की लीपापोती कर रही है और इस मामले की जांच सीबीआई (CBI) से करानी चाहिए।

CBI जांच हो- तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘बिहार के बेटे सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की। सुशांत आत्महत्या करने वाले नौजवान नहीं थे बल्कि उनकी हत्या हुई है। शुरू से ही मुंबई के लोग बिहारियों के साथ ऐसा ही बर्ताव करते हैं।’

मुंबई में बिहार पुलिस की टीम के साथ हुए बर्ताव को लेकर भी तेज प्रताप यादव ने कहा है कि ‘महाराष्ट्र पुलिस ने जरूर गड़बड़ की है और इसी वजह से वो बिहार पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। बिहार पुलिस को महाराष्ट्र पुलिस ने बेइज्जत करने का काम किया है। महाराष्ट्र में बिहारियों के साथ तो हमेशा ज्यादती होती रही है।’

आपको बता दें, सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। सुशांत के परिवार समेत तमाम लोग इस पूरे मामले में CBI जांच की मांग कर रहे हैं। वही बिहार पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची है। जहां पर वो लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। वही मुंबई पहुंची पटना पुलिस का आरोप है कि सुशांत मामले में उन्हें मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है।

वही रिया ने पटना में दर्ज FIR को मुंबई में ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। जिसपर पांच अगस्त को सुनवाई होगी। बता दें, कई बीजेपी और कांग्रेस नेता भी इस पूरे मामले की जांच CBI से कराना चाहते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top