Delhi

स्वरा ने कंगना का दिया साथ, कांग्रेस विधायक की लगाई क्लास

पिछले दिनों कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘नाचने गाने वाली’ बताया था। यही नहीं, कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर दिये बयानों को लेकर भी कांग्रेस विधायक ने उन्हें निशाने पर लिया था और एक्ट्रेस के बयान को किसानों का अपमान बताया था। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए देते हुए कंगना रनौत ने भी सुखदेव पांसे को निशाने पर लिया था और सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी। अब इस पूरे मामले में स्वरा भास्कर की भी एंट्री हो गई है।

स्वारा ने ट्वीटर पर कंगना का साथ देते हुए लिखा: “सुखदेव पानसे ने एक बेवकूफ, कामुक और पूरी तरह से निंदनीय बात कही। कंगना आपने इसे और बुरा बना दिया!”

दरअसल, कंगना ने सुखदेव पांसे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा था- ‘ये जो भी मूर्ख है, जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं। मैं इकलौती ऐसी हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से मना कर दिया. कुमार-खान जैसे बड़े हीरोज के साथ काम करने से इनकार कर दिया, जिन्होंने पूरे बुलीवुड गैंग के औरतों और पुरुषों को मेरे खिलाफ कर दिया।’ कंगना के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने यह ट्वीट किया है।

हालांकि ये दोनों अभिनेत्रियां अप्रत्यक्ष रूप अलग-अलग राजनितिक विचारधारा से जुडी हुई है। ये अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहती हैं। जिनके वजह से इनके आलोचक इन्हे खूब ट्रोल करते हैं। और कई मौके पर इन दोनों को ट्वीटर पर आमने- सामने लड़ते हुए भी देखा गया हैं।

Read it too-तेजप्रताप के कारण तेजस्वी नहीं बन पाए मुख्यमंत्री, अब दोनों भाइयों के बीच दरार

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top