featured

सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला कहा, ‘बेगम’ बंगाल को बना देगी मिनी पाकिस्तान

shuvendu-vs-mamata

पश्चिम बंगाल का सबसे हॉटस्पॉट सीट नंदीग्राम में दूसरे चरण में गुरुवार 1 अप्रैल को मतदान होने वाले हैं। इसी दौरान ममता बनर्जी के मुख्य प्रतिद्वंदी सुवेंदु अधिकारी ने आक्रामक रूप धारण करते हुए दीदी पर जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तुस्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि वे जिस प्रकार ईद की ‘मुबारकबाद’ देती हैं वैसे ही होली की भी ‘मुबारकबाद’ दे रही हैं।

अधिकारी ने यह भी कहा कि यदि आप बेगम (ममता बनर्जी) को वोट देंगे तो वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना देंगी। अधिकारी ने यह बात नंदीग्राम के खोदांबरी में कही। यह जगह उस स्थान से थोड़ी ही दूर है, जहाँ ममता बनर्जी एक रैली को संबोधित कर रहीं थी।

अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की आदत मुबारकबाद देने की हो गई है। तुष्टिकरण करते हुए वो अब होली की मुबारकबाद भी देने लगी हैं, जैसे ईद की मुबारकबाद देती हैं। अधिकारी ने वहाँ उपस्थित लोगों से कहा कि उन्हें (ममता बनर्जी) वोट मत देना अन्यथा वो बंगाल को एक मिनी पाकिस्तान बना देंगी।

पहले चरण के मतदान पर अपनी राय देते हुए अधिकारी ने कहा कि पूरा मतदान ‘पोरिबोर्तन’ पर हुआ है और पहले चरण में भाजपा सभी 30 सीटें जीतेगी।

वहीं दूसरी ओर नंदीग्राम में सभा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि लालच अच्छी बात नहीं है। वो न घर के रहेंगे न घाट के। ममता का इशारा सुवेन्दु अधिकारी की ओर था।

गौरतलब हैं कि पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम विधानसभा में काफी रोचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। एक तरफ सुवेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी के बीच कांटे की टक्कर दिख रही हैं, तो वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस-वाम मोर्चा समर्थित उम्मीदवार मीनाक्षी मुखर्जी तीसरा कोण तैयार कर रही हैं। वह अपने प्रचार-प्रसार करने के नायाब तरीके से नंदीग्राम की जनता के साथ पूरे देश का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंसुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला कहा, ‘बेगम’ बंगाल बना देगी मिनी पाकिस्तान

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top