Hindi

LJP प्रमुख चिराग पासवान के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा, कोई खास बात नहीं

मीडिया द्वारा यह पूछे जाने पर कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा तरह-तरह की टिप्पणी की जा रही है, पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोई खास बात नहीं है। बुधवार की शाम को जदयू कार्यालय से बाहर निकलते समय मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने एनडीए और चिराग पासवान को लेकर कई सवाल किये। इस पर मुख्यमंत्री ने सिर्फ इतना कहा कि कोई खास बात नहीं है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार लगातार दूसरे दिन बुधवार को कार्यकर्ताओं से मिलने पार्टी कार्यालय पहुंचे। आठ घंटे तक मुख्यमंत्री जदयू कार्यालय में रहे और कार्यकर्ताओं के सुझाव और उनकी टिकट की दावेदारी सुनते रहे। अपने नेता के समक्ष अपनी बात रखने वालों में कई पूर्व मंत्री और पूर्व विधायक व पार्टी प्रवक्ता भी शामिल थे। कई जिला परिषद अध्यक्ष व इसके सदस्य भी पहुंचे थे।

JDU और LJP ने एक-दूसरे को अकेले चुनाव लड़ने की दी चुनौती
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले एनडीए के घटकदल जदयू और लोजपा के बीच शुरू हुई खटास अब और खुलकर सामने आने लगी है। इसी क्रम में बुधवार को दोनों दल के नेताओं ने एक-दूसरे की पार्टी को विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ने की चुनौती दे डाली।

सीतामढ़ी से जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि लोजपा मन में गलफत में नहीं रहे। अगर उसे कोई गलतफहमी है तो वह अकेले चुनाव लड़के देख ले। समझ में आ जाएगा। उन्होंने लोजपा के इस बयान पर नाराजगी जतायी कि जिसमें कहा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ें।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार वर्ष 1985 में ही विधानसभा का चुनाव लड़के जीत चुके हैं। उस समय चिराग पासवान दो-तीन साल के बच्चे थे। नीतीश कुमार पर कोई भी टिप्पणी करने से पहले चिराग पासवान को अपनी हकीकत को भी देख लेनी चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top