Hindi

तो बंगाल में कांग्रेस और टीएमसी अंदर से मिले हुए है

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में मुद्दों को लेकर राजनीतिक दलों में टकराव लगातार जारी है। एक पार्टी के लोग दूसरी पार्टी में जाते हैं तो उसको लेकर दोनों दलों के नेता एक-दूसरे खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाते हैं। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेता भाजपा समेत दूसरे दलों में गए हैं। इसको लेकर न्यूज चैनल आजतक पर एंकर रोहित सरदाना ने टीएमसी की प्रवक्ता अपारुपा पोद्दार से पूछा कि आपकी पार्टी से दूसरे दलों में जाने वालों को जितनी आपकी पार्टी चोर-उचक्के नहीं कहती है, उससे ज्यादा कांग्रेस कह रही है। क्या कनेक्शन है। इनको ज्यादा तकलीफ है आपकी पार्टी से जाने वालों को लेकर?

इस पर टीएमसी की प्रवक्ता अपारुपा पोद्दार ने एक मोबाइल पर एक वीडियो क्लिप दिखाते हुए कहती हैं कि पहले यह देखिए कि भाजपा कितना फेक न्यूज फैलाती है और लोगों को गलत सूचना देती है। उन्होंने कहा कि गौरव मजूमदार के फैमिली मेंबर ने खुद कहा है कि उनकी दादी की तबियत खराब थी, इसलिए वह पूरा समय राजनीति में नहीं दे पा रहे हैं। इस बीच भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया बीच में टोकने लगते हैं। अपारुपा उनसे चुप होने को कहती है तो गौरव भाटिया भी अपनी बात जारी रखते हैं।

दोनों लोग एक-दूसरे को उनकी बात सुनने को कहते हैं। टकराव जारी रहने और एक-दूसरे की पार्टी में चोर-उचक्के होने जैसे आरोप लगाने पर एंकर रोहित सरदाना डिबेट को रोक देते हैं। इस डिबेट को लेकर कई लोगों ने आजतक न्यूज चैनल के ट्विटर हैंडल पर कमेंट भी किए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top