Politics

R से Rejected, A से Absent Minded… मामा शिवराज ने चुनावी सभा में RAHUL का ऐसा फ़ुल फ़ॉर्म बताया, आपने कभी नहीं सुना होगा

Shivraj Singh Chauhan

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने असम में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी पर जम कर हमला बोला। उन्होंने असम के गुरुवार को कामरुप जिले के पलासबड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया, जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी का फूल फॉर्म बताया।

सीएम ने कहा कि आज जो आज जो कांग्रेस की हालत हुई है इसका जिम्मेदार खुद राहुल गांधी है। इन्होंने कांग्रेस को कहीं का नहीं छोड़ा हैं।

उन्होंने अंग्रेजी में राहुल (RAHUL) के नाम का मतलब बताते हुए कहा, अब तो RAHUL का मतलब हो गया है- R से Rejected, A से Absent Minded, H से Hopeless, U से Useless और L का मतलब Liar है।”

शिवराज सिंह चौहान ने कॉन्ग्रेस नेता को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा कि राहुल गाँधी कॉन्ग्रेस का भला नहीं कर सके, तो असम का भला क्या कर पाएँगे। राहुल गाँधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे हमेशा ही झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम की पाँच बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कॉन्ग्रेसियों को ही भरोसा नहीं हो रहा है, तो उनकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा

इसके साथ ही उन्होंने गुवाहाटी में कहा कि हम प्यार के खिलाफ नहीं हैं, हम ‘जिहाद’ के खिलाफ हैं। किसी को धोखा देकर, नाम बदलने या बेईमान तरीके से प्यार नहीं करना चाहिए। हमने फ्रीडम टू रिलिजन एक्ट 2021 कानून बनाया है। पार्टी ने कहा है कि राज्य में एक समान कानून लागू किया जाएगा।

ये भी पढ़ें –सर्वे: पश्चिम बंगाल, केरल, पुडुचेरी, असम और केरल के मन में क्या है, किसकी बनेगी सरकार

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top