Hindi

कमल नाथ पर शिवराज का तंज, कहा- अगर कोई रोता है तो क्या वह मुख्यमंत्री बने रहने के लायक है…

भोपाल,। मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज चौहान और कमल नाथ के बीच तीखी बयानबाजी चल रही है। एक बार फिर शिवराज चौहान/a> ने कमल नाथ पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई मुख्यमंत्री रोता है और कहता है कि पैसा नहीं है, तो क्या वह मुख्यमंत्री बने रहने के लायक है? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसा नेता होता है जो लोगों को परेशानियों से निकालता है।

कमल नाथ को घेरते हुए मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कहा कि 74 साल की उम्र में पूर्व मुख्यमंत्री ने मंत्री के खिलाफ एक अभद्र टिप्पणी की है। राहुल गांधी ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है और वह माफी मांग रहे हैं, लेकिन कमल नाथ ने कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगे।

नारियल वाले बयान पर शिवराज चौहान ने किया पलटवार

वहीं, एक दिन पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के नारियल वाले बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर पलटवार किया है। मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा था कि ढेला भरका तुमने (कमल नाथ) काम नहीं किया। हम मुरैना में मेडिकल कॉलेज खोलेंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। हम चंबल का पानी लाएंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। हम बिठौरा में कॉलेज खोलेंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। हम यहां की बिजली की लाइन बदलवाएंगे तो नारियल फोड़ेंगे कि नहीं फोड़ेंगे। तुमने कुछ किया ही नहीं, तुम्हारी तो किस्मत ही फूटी थी तो तुम नारियल कहां से फोड़ोगे।

वहीं, दूसरी ओर मध्य प्रदेश के कृषि राज्यमंत्री एवं दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडौतिया के खिलाफ शनिवार देर शाम दिमनी थाने में एफआइआर दर्ज की गई। डंडौतिया ने चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top