featured

ओवैसी को लेकर साक्षी महाराज का बड़ा बयान, “बिहार में मदद की थी अब बंगाल में भी करेंगे”

ओवैसी

यूपी विधानसभा चुनाव में लगभाग सवा साल बाकी है, लेकिन एआईएमआईएम प्रमुख असुद्दीन ओवैसी के यूपी दौरे से सियासी सरगर्मियां अभी से ही तेज हो गई है। दरअसल, ओवैसी अखिलेश के गढ़ आजमगढ़ में एक सभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे, जिससे उनको लेकर यूपी में चुनाव लड़ने की कवायद शुरू हो गई। यही कारण है की अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि, “उनकी बड़ी मेहरबानी, भगवान उनको ताकत दें,ऊपर वाला खुदा उनका साथ दें, उन्होंने हमारा बिहार में भरपूर सहयोग किया था, यूपी में भी करेंगे और बाद में पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।”

गौरतलब है कि ओबैसी को लेकर बीजेपी हमेशा विपक्ष के निशाने पर रही है। यहाँ तक कि विपक्ष उनको भारतीय जनता पार्टी की ‘बी टीम’ भी कहती रही है। अब साक्षी महाराज के बयान आने के बाद विपक्ष को ख़ास मौका मिल गया है।

मौका पाते ही कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी और ओवैसी के मिले-जुले रिश्ते का सच एक बार फिर से सामने आ गया है। वही सपा नेता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम लोग तो पहले से ही कह रहे थे कि ओबैसी भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ही काम कर रहे है। वह बीजेपी के कहने पर ही एक राज्य से दूसरे राज्य जाते है और इनके हेलीकॉप्टर में डीजल पेट्रोल बीजेपी डलवाती हैं। इसीलिए तो साक्षी महराज ने इस बात को खुलकर स्वीकार भी कर लिया।

हम बता दें कि पिछले बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस पार्टी ने अपने हार का ठीकरा ओबीसी पर ही फोड़ा था।

Sachin Sarthak

बंगाल चुनाव: मुस्लिमो के प्रति सॉफ्ट दिखी बीजेपी, दिलीप घोष ने कही यह बात

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top