Bihar

राजद ने सुशील मोदी को बताया राजनीतिक टिटहरी और मनहूस विलेन

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रासाद यादव के जमानत मिलने पर प्रदेश की जनता में खुशियों का माहौल देखने को मिल रहा है तो वहीँ बिहार के पूर्व सीएम सुशील मोदी ने टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया कि लालू के समर्थक ऐसे खुश हैं मानो कोर्ट ने लालू को 1000 करोड़ के घोटाले से दोषमुक्त कर दिया हो। इस दौरान सुशील मोदी ने लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ ट्वीट के माध्यम से कटाक्ष किया।

इसी बीच सुशील मोदी के ट्वीट पर पलटवार करते हुएराजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी बिहार के राजनीतिक टिटहरी हैं। जैसे टिटहरी आसमान की तरफ पैर उठाकर सोती है, उसको भ्रम रहता है कि अगर आसमान गिरेगा तो मैं उसको अपने पैरों से रोककर पूरी दुनिया को बचा लूंगी । ठीक उसी तरह अब सुशील मोदी भी लालू यादव को रोकने के लिए टिटहरी वाला सपना देख रहे हैं।

शिवानंद तिवारी ने पुराने दिनों की बात करते हुए कहा कि सुशील मोदी छात्र जीवन से ही लालू यादव को हीन भावना से देखते रहे हैं, लेकिन उनकी ऐसी हैसियत नहीं रही कि वो लालू यादव को राजनीति में कहीं रोक सकें। वहीं राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सुशील मोदी को बिहार की राजनीति के मनहूस विलेन बता दिया, जिन्हें किसी की खुशियां रास नहीं आतीं। इसके अलावा राजद की तरफ से कहा गया कि सुशील कुमार मोदी को लालू फोबिया है। खुद की पब्लिसिटी और खबर में रहने के लिए सुशील मोदी केवल लालू यादव और उनके परिवार पर ओछी टिप्पणी करते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top