featured

प्रियंका गाँधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ऑक्सीजन उत्पादन करने में भारत सबसे ऊपर है,फिर भी…

कोरोना की दूसरी लहर दिन प्रतिदिन भयावह होती जा रही है, हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन न मिलने से भारी संख्या में लोगों की जानें जा रही है
कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और देश के प्रधानमंत्री की विफलता आम लोगों के सामने उजागर हुई है, कि जब यह महामारी एक साल पहले देश में दस्तक दी थी, तब भी हम वहीँ थे और आज एक साल बाद भी वहीँ हैं। यहीं वजह है कि विफल रही सरकार को विपक्ष बार-बार अपने घेरे में ले रही है।

कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार से सवाल किया कि दुनिया में ऑक्सीजन उत्पादन करने में भारत सबसे ऊपर है, फिर भी यहां पर ऑक्सीजन की कमी हो जा रही है। आपके पास 7 से 8 महीने का वक्त था, जानकारों ने दूसरी लहर के बारे में सचेत भी किया था, लेकिन आपने इस पर ध्यान देना उचित नहीं समझा।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की उदासीनता की वजह से कोरोना संक्रमण का फैलाव तेजी से हो रहा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि देश इस समय महामारी से जूझ रहा है। यह राजनीति करने का वक्त नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम को जो सुझाव दिया है उस पर काम करने की जरूरत है। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह कितना दुखद है कि देश में ऑक्सीजन की उपलब्धता होते हुए भी केवल 2000 ट्रक ही ऑक्सीजन का परिवहन कर सकते हैं। आज जिस जगह ऑक्सीजन की आवश्यकता है वहां पर नहीं पहुंच पा रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए प्रियंका गांधी ने यह वक्त तूं-तूं मैं-मैं करने की जरूरत नहीं है। इस महामारी ने किसी को नहीं छोड़ा.. लेकिन यह रैली और प्रचार करने में जुटे हुए हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां सरकार के साथ है, लोकतंत्र में चर्चा बहुत जरूरी है। लेकिन महामारी पर विपक्ष से बात करने को तैयार नहीं है। यह सरकार दुबई में आईएसआई से बात कर रही है । ऐसे में नाराजगी तो स्वाभाविक है। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top