featured

पीएम मोदी ने टीएमसी पर कसा तंज कहा, व्हाट्सएप्प तो रात को 15 मिनट डाउन हुआ, बंगाल में विकास 50 साल से डाउन है

Bengal Election 2021: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक विशाल चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि इतनी बड़ी संख्या में लोग भाजपा को आशीर्वाद देने आए हैं और उनका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार, भाजपा सरकार। उन्होंने कहा कि खड़गपुर के इस क्षेत्र में मिनी भारत की झलक मिलती है। उन्होंने कहा कि पिछली रात 15 मिनट के लिए व्हाट्सएप्प/फेसबुक/इंस्टाग्राम डाउन थे, लेकिन बंगाल में 50 सालों से विकास डाउन है।

बकौल पीएम मोदी, बंगाल ने कॉन्ग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और कॉन्ग्रेस-वामदल-TMC ने जनता के सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यह देखा है। उन्होंने जनता से निवेदन किया कि हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे। उन्होंने याद दिलाया कि जनसंघ के जनक इसी बंगाल के सपूत थे, इसलिए अगर सही अर्थ में कोई बंगाल की पार्टी है तो वो है भाजपा

पीएम मोदी ने बंगाल की जनता को याद दिलाया कि भाजपा के DNA में आशुतोष मुखर्जी और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आचार, विचार, व्यवहार और संस्कार है। उन्होंने कहा कि जिन-जिन राज्यों में भाजपा सरकारें हैं, वहाँ केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं और ‘सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास’ के मंत्र के साथ काम कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से पूछा कि दीदी, आपको मोदी को क्रेडिट नहीं देना था, तो मत दीजिए। लेकिन, आपने गरीब के पेट पर लात क्यों मारी? उन्होंने सवाल दागा कि आपने रेहड़ी-पटरी वालों के पेट पर लात क्यों मारी? साथ ही बताया कि देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है और ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो।

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए और यहाँ सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है- माफिया उद्योग। पीएम मोदी ने जनता को आश्वस्त किया कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा। साथ ही पुलिस और प्रशासन को भी याद दिलाया कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है। उन्होंने कहा कि 2018 के पंचायत चुनाव में जिस तरह दीदी ने आपके अधिकारों को कुचला, वो दुनिया ने देखा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top