featured

ममता का नारा ‘खेला होबे’ का पीएम मोदी ने उड़ाया मजाक, कहा विकास होबे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपनी पुरुलिया रैली से बंगाल के चुनावी रण के घमासान को और तेज कर दिया। रैली में उमड़े लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। पीएम ने ममता सरकार पर पुरुलिया और जंगल महल के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया और कहा कि टीएमसी की सरकार ने इस क्षेत्र को जल संकट दिया है। पीएम ने कहा कि पुरुलिया में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं, भाजपा की सरकार बनने पर यहां की सारी दिक्कतों को दूर किया जाएगा।

ममता बनर्जी के ‘खेला होबे’ नारे पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा नारा है- विकास होबे। बाटला हाउस एनकाउंटर से जुड़े एक मामले में आए फैसले का जिक्र करते हुए ममता को उनके बयान भी याद दिलाए। बंगाल के पुरुलिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में टीएमसी हाफ हो गई थी। इस बार वह पूरी तरह साफ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपनी झल्लाहट उन पर निकाल रही हैं। लेकिन, हमारे लिए वह भारत की करोड़ों बेटियों में से एक हैं। उनका सम्मान हमारी संस्कृति का हिस्सा है।

पुरुलिया की सांस्कृतिक विरासत को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह पवित्र भूमि है। लेकिन आज यहाँ पानी तक की किल्लत हो गई है। पहले वामपंथियों ने यहाँ उद्योग-धंधे पनपने नहीं दिए। इसके बाद टीएमसी की उपेक्षा ने पुरुलिया की पहचान देश के सबसे पिछड़े इलाके के तौर पर बना दी है। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने पुरुलिया को दिया- जल संकट। पुरुलिया को दिया- पलायन। इन लोगों ने पुरुलिया के गरीबों को दिया- भेदभाव भरा शासन।

ममता ने किया पलटवार

ममता ने बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री पर इसको लेकर पलटवार किया है। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के बाद खड़गपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने मोदी का नाम बिना कहा कि विकास हमेशा ममता बनर्जी का नारा रहा है, आप ममता बनर्जी की नकल क्यों कर रहे हैं? … बंगाल जीतने के बाद, हम दिल्ली जाएंगे और भाजपा को झटका देंगे।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एक बाघ की तरह हूं और मैं अपना सिर नहीं झुकाऊंगी। मैं केवल जनता के सामने अपना सिर झुकाती हूं। लेकिन भाजपा जैसी पार्टी महिलाओं, दलितों पर अत्याचार करती है। मैं उनका समर्थन नहीं करती।

ये भी पढ़ें-महुआ मोइत्रा ने सीएम तीरथ सिंह को कहा, चड्डी वाला बेशर्म और बेहूदा आदमी…

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top