featured

नरेंद्र मोदी- खेला करने वालों के साथ हो गया खेला, बंगाल की जनता ने चार चरणों में ही लगा दिया जीत का चौका

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चार चरणों का मतदान ख़त्म हो चुका हैं। अब पांचवे चरणों के लिए प्रचार-प्रसार दौर जारी हो गया है। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल के वर्द्धमान में गरजते हुए ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, “दीदी की कड़वाहट, उनका क्रोध, उनकी बौखलाहट बढ़ती ही जा रही है। जानते हैं क्यों? मैं बताता हूँ। क्योंकि बंगाल में हुए आधे चुनावों में आपने TMC को पूरा साफ कर दिया है। यानी, आधे चुनाव में ही TMC पूरी साफ। चार चरणों के चुनाव में बंगाल की जागरूक जनता ने इतने चौके-छक्के मारे कि भाजपा की सीटों की सेंचुरी हो गई है। जो आपके साथ खेला करने की सोच रहे थे, उन्हीं के साथ खेला हो गया है।”

पीएम मोदी ने बर्धमान में गरजते हुए कहा कि दीदी के लोग बंगाल के अनुसूचित जाति के भाई-बहनों को गाली देने लगे हैं और उन्हें भिखारी कहने लगे हैं। पीएम मोदी ने दुःख जताते हुए कहा कि बाबा साहेब की आत्मा को दीदी के कड़वे शब्द सुनकर कितना कष्ट हुआ होगा। उन्होंने कहा कि वो राजा राम मोहन राय जिन्होंने जाति प्रथा के खिलाफ देश को झकझोरा, इस कुरीति को मिटाने के लिए देश को दिशा दिखाई, उनके बंगाल में दीदी ने दलितों को इतना बड़ा अपमान किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि दीदी ने 10 साल तक माँ, माटी, मानुष के नाम पर बंगाल पर राज किया है, लेकिन इन दिनों सभा में माँ, माटी, मानुष नहीं बल्कि ‘ मोदी, मोदी, मोदी..’ करती रहती हैं। उन्होंने भीड़ द्वारा माए डाले गए बिहार के SHO अश्विनी कुमार की हत्या का मुद्दा उठाते हुए कहा कि वो वीर जवान, दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था, लेकिन यहाँ पीट-पीट कर उस पुलिस अफसर की हत्या कर दी गई।

प्रधानमंत्री ने याद किया कि कैसे जब अश्विनी कुमार की माँ ने अपने वीर जवान बेटे का शव देखा, तो उन्होंने भी दम तोड़ दिया। प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी से सवाल दागा कि क्या उस पुलिस अफसर की माँ, आपके लिए माँ नहीं थीं? उन्होंने कहा, “आप इतनी कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं, इसका अंदाजा बंगाल की किसी माँ को नहीं था।” उन्होंने 80 वर्षीय वृद्ध महिला शोभा मजूमदार की मौत का मुद्दा भी उठाया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top