Hindi

इमरान खान सरकार वोट नहीं बूट के लायक, ये चुनावों में कर सकते हैं गड़बड़ी: मरयम नवाज

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष और नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज (Maryam Nawaz) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ पर निशाना साधा है। गुलाम कश्मीर में चुनाव से पहले होने वाली सभाओं में सरकार पर हमलावर होते हुए मरयम नवाज ने कहा, “इमरान सरकार को वोट की जरूरत नहीं, वह बूट के लायक है।”

रिपोर्ट्स के अनुसार, गिलगिट-बाल्टिस्तान के नगर में उन्होंने कहा कि इमरान सरकार उनकी पार्टी के प्रमुख नवाज शरीफ के कार्यकाल में हुए कामों का श्रेय लेना चाहती है और इमरान खान सरकार उन्हें अपना बताकर जनता में भ्रम पैदा कर रही है।

मरयम नवाज ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव की गड़बड़ियों के प्रति सचेत करते हुए कहा कि पीटीआई सरकार के मंत्री यहाँ पर चुनावों में गड़बड़ी करना चाहते हैं। उनके इरादों को सफल नहीं होने देना है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव में मतों की पहरेदारी करने का आग्रह भी किया।

पीएमएल-एन नेता मरयम नवाज ने आगे कहा की इस चुनाव में जनता को उनके कारनामों का जवाब देना है। वहीं, इस मामले में उन्होंने चुनाव आयोग को भी संदेश देते हुए कहा कि वे पीएमएल-एन पार्टी और जनता के वोट के बीच में न आएँ। और यदि वोटों की चोरी होती है तो जनता उन्हें कभी माफ़ नहीं करेगी।

पार्टी उपाध्यक्ष ने कठिन समय में पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को लताड़ते हुए यह भी कहा कि अब पार्टी में उनके लिए कोई जगह नहीं है। गौरतलब है कि पाकिस्तान ने हाल ही में घोषणा की थी कि 15 नवंबर को गिलगित-बाल्टिस्तान विधानसभा के लिए चुनाव होंगे। इमरान खान सरकार ने पहले इस क्षेत्र को अंतरिम प्रांत का दर्जा देने की घोषणा की थी, जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया था।

इससे पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मरयम ने कहा किइमरान खान को अब घर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए, फर्जी शासकों के दिन पूरे हो चुके हैं और इन्हें सबसे बड़ा झटका 15 नवंबर को लगेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top