featured

दिनेश त्रिवेदी के रूप में ममता का सबसे बड़ा विकेट गिरा, अब क्या करेगी दीदी

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय रेलमंत्री दिनेश त्रिवेदी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। शनिवार को दिल्ली में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में त्रिवेदी ने भाजपा की सदस्यता ली। त्रिवेदी ने फरवरी में ममता बनर्जी पर टीएमसी के भीतर लोकतंत्र को खत्म कर देने का आरोप लगाते हुए राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

दिनेश त्रिवेदी ने ममता सरकार पर बोला हमला

दिनेश त्रिवेदी ने कहा- “आज वो स्वर्ण पल है जिसका मुझे इंतजार था। आज हम सार्वजनिक जीवन में इसलिए हैं क्योंकि जनता सर्वोपरि होती है। एक राजनीतिक पार्टी ऐसी होती है जिसमें परिवार सर्वोपरी होता है। आज मैं सचमुच जनता के परिवार में शामिल हुआ हूं। इसका मकसद है जनता की सेवा। ” उन्होंने कहा कि मैं इससे पहले जिस पार्टी में था वहां पर सिर्फ एक परिवार की सेवा होती है, जनता की नहीं।

दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि आज बंगाल में ऐसा माहौल है कि वहां की जनता मुझसे फोन कर ये कहती थी कि आप इस पार्टी में क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज यह हालत हो गई है कि एक स्कूल बनाने तक के लिए चंदा देना पड़ रहा है। दिनेश त्रिवेदी ने आगे कहा कि बंगाल में लगातार हिंसा बढ़ रही है। वहां पर हिंसा और भ्रष्टाचार से जनता परेशान है। ऐसे में बंगाल की जनता खुश है कि वहां पर असली परिवर्तन होने जा रहा है।

त्रिवेदी को सदस्यता दिलाने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि जब मैं दिनेश त्रिवेदी की बात करता था तो मैं हमेशा कहता था कि वो एक अच्छे व्यक्ति गलत पार्टी में हैं और ये वो भी महसूस करते थे। अब सही व्यक्ति सही पार्टी में है, जहां हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनका उपयोग देश की सेवा में कर सकेंगे।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले काफी सियासी हलचल देखने को मिल रही है। कई नेता हाल के दिनों में अपने दल बदल चुके हैं तो कई नए लोग भी राजनीतिक पार्टियों में आ रहे हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरण में चुनाव हो रहा है। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण और 29 अप्रैल को आखिरी चरण का मतदान होना है। 2 मई को चुनाव के नतीजों का ऐलान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-चुनाव प्रचार करना चाहते है गुलाम नबी आजाद, लेकिन नाराज कांग्रेस…

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top