featured

‘खेला होबे’ फेम देबांग्शु के साथ ममता ने कर दिया गेम

खेला होबे

बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के लिए ‘खेला होबे’ गाना लिखकर सुर्खियां बटोरने वाले युवा नेता देबांग्शु भट्टाचार्य के साथ शुक्रवार को असली ‘खेल’ हो गया। बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जब 291 सीटों के लिए पार्टी प्रत्याशियों की सूची जारी की तो गुरुवार की रात तक टीवी चैनलों पर खबर चल रही थी देबांग्शु को टिकट मिल रहा है। पर, जैसे ही सूची जारी हुई तो देबांग्शु का नाम गायब था। यानी उनके साथ असली ‘खेला’हो गया।

‘खेला होबे’ गाना लिखकर सुर्खियां बटोरी
25 साल से सिविल इंजीनियर और टीएमसी के यूथ लीडर देबांग्शु भट्टाचार्य ने ‘खेला होबे’ गाना लिखकर सुर्खियां बटोरी है। युवाओं के बीच ‘खेला होबे’ पॉपुलर हो चुका है. गाने को इंटरनेट पर नई सनसनी बनाया जा रहा है। ‘खेला होबे’ गाने का मतलब है सब देखते रह जाएंगे। टीएमसी जीत जाएगी। सोशल मीडिया पर आए दिन देबांग्शु भट्टाचार्य की ‘खेला होबे’ गाते वीडियो वायरल होती रहती है। गाने में बंगाल की उपलब्धि है तो विपक्षियों की नसीहत भी है। देबांग्शु जहां जाते हैं, ‘‍खेला होबे’ गाते भी दिखते हैं।

पार्टी के स्टार प्रचारक में से एक देबांग्शु
देबांग्शु भट्टाचार्य ने वीडियो क्रिएटर के रूप में करियर की शुरुआत की थी। आज वो टीएमसी के लिए वीडियो बनाते हैं और ममता सरकार की उपलब्धियों को वोटर्स के बीच ले जाते हैं। देबांग्शु अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से बीजेपी समेत तमाम विपक्षियों पर हमले भी करते हैं। चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही देबांग्शु भट्टाचार्य जबरदस्त रोड शो भी कर रहे थे। फैंस और टीएमसी सपोटर्स को यकीन था कि उन्हें टिकट मिलेगी। लेकिन, पार्टा के 291 कैंडिडेट्स के नामों में देबांग्शु का नाम कहीं नहीं था।

ये भी पढ़ें-बंगाल फ़तह करने के लिए इस तीन फार्मूले पर काम कर रही है बीजेपी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top