featured

मुसीबत में महाराष्ट्र सरकार: अहमदाबाद में शरद पवार से मिले अमित शाह, जानिए क्या हुई बातचीत

एंटीलिया केस में सचिन वे और राज्य के मुख्यमंत्री अनिल देशमुख के रिश्तो को लेकर चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा अभी थमा भी नहीं कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार और पार्टी नेता प्रफुल्ल पटेल का गृह मंत्री अमित शाह से अहमदाबाद में मुलाकात ने महाराष्ट्र की राजनीति को गरमा दिया है। इस मुलाकात को गुजरात के एक अखबार में छपने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में एक बड़ा उलटफेर होने का कयास लगाए जा रहे हैं।

हालांकि, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इस प्रकार के किसी भी मुलाकात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि यह एक अफवाह है जो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है।

उधर, शिवसेना सांसद संजय राउत ने इसके प्रमुख पत्र सामना के जरिए देशमुख पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सचिन वझे की वसूली की जानकारी कैसे नहीं हुई? असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर स्तर के अधिकारी को इतनी शक्ति किसने दी। इसकी जांच होनी चाहिए।

वहीं, अमित शाह ने बीजेपी सांसद मुकुल राय के अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर हो रही बात का ऑडियो क्लिप पब्लिक डोमेन आने पर गृहमंत्री अमित शाह ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिना नाम लिए ममता बनर्जी पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों का ट्रांसफर करने के लिए हमने लिखित में दिया है इसमें छिपी हुई बात कुछ नहीं है।

लेकिन भारतीय लोकतंत्र में दो लोगों की बातचीत को टैप करने का अधिकार किसने दिया। और फोन टैप किसने किया, इसकी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने आगे बंगाल में हुए प्रथम चरण के चुनाव को भी बात की। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के हुए मतदान में हम 30 में से 26 सीटें जीत रहे हैं।
इस पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शाह पर तंज कसते हुए कहा कि 4 सीट टीएमसी के लिए क्यों छोड़ दिया। 30 बोल देते उन्हें रसगुल्ला मिलता।

चुनाव आयोग के अनुसार बंगाल में 79.79% जबकि असम में 72.14% वोटिंग हुई आपको बता दें कि बंगाल के 30 सीटों पर और असम के 47 सीटों पर मतदान हुआ।

ये भी पढ़ें-ABP सर्वे: अगर आज चुनाव हुआ तो योगी, अखिलेश और मायावती में किसके सर सजेगा सत्ता का ताज

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top