Hindi

मध्य प्रदेश के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- हम घर से खींचकर जमीन में गाड़ने की हिम्मत रखते हैं!

मध्य प्रदेश में उप-चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी बीच मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने एक विवादित बयान देकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। आगर मालवा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि “बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरने वाले लोग हैं। हम लोग विरोधियों से किसी भी तरह से निपटना जानते हैं।उन्होंने कहा कि हम लोग कमजोर नहीं हैं और न ही नौटंकियों में विश्वास करने वाले हैं। मंत्री ने अपने भाषण में कहा कि जो भी हम लोगों का बुरा करना चाहेगा, उन्हें घर से खींचकर बाहर निकाल लाएंगे और जमीन में गाड़ देंगे।”

मध्‍य प्रदेश के उच्‍च शिक्षा मंत्री ने कहा कि हम लोग बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं। यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधायक इसलिए नहीं होते कि सरपंचों का शिकार करें। शिकार करने का दम है तो जंगल में जाओ और जानवर मारो। मंत्री ने मालवा विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रभारी जयवर्धन सिंह पर भी निशाना साधा। वहीं, मंत्री के इस बयान की कांग्रेस ने निंदा की है। कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया था कि स्थानीय भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जिले के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को अपनी पार्टी के पक्ष में लुभाने के लिए रुपये बांटे और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संतोष सिंह गौतम ने एक बयान में कहा कि इंदौर शहर के क्षेत्र क्रमांक-तीन के भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा सांवेर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को नोट बांटे जाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। विधायक का यह कृत्य उपचुनाव की आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन है। भाजपा विधायक के खिलाफ निर्वाचन आयोग को शिकायत की जा रही है और आयोग को इस मामले में सख्त कदम उठाना चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top