Bihar

जानिए कैसे लालू यादव को जमानत मिलते ही, नीतीश की सरकार गिर जाएगी

lalu_bihar

राजद के भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार के सत्ताधारी दल को डर है कि लालू के बाहर आते ही वे अपनी सरकार नही बचा पाएंगे। लेकिन बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी।

शुक्र मनाएं नीतीश जी, आपकी सरकार बच गई। अगर लालू यादव को जमानत मिल जाती और लालू जी बाहर आते तो नीतीश जी आपकी सरकार किसी भी कीमत पर नहीं बच पाती. लेकिन खैर दो महीने की और मोहलत दे दी है कोर्ट ने। लेकिन दो महीने के बाद कौन बचाएगा बिहार के डबल इंजन की सरकार को — ये दावा है राजद के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेंद्र का।

खराब तबीयत और सजा की आधी अवधि पूरी कर लेने का दावा करते हुए लालू की तरफ से जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी। अदालत ने कहा कि अभी आधी सजा में 50 दिन कम हैं।

सीबीआई की ओर से लालू के दावे को गलत बताया गया। चारा घोटाले से संबंधित अन्य मामलों में लालू को पहले ही जमानत मिल चुकी है। केवल दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में मिली सजा के कारण वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। न्यायिक हिरासत में ही लालू का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है।

जैसे ही रांची से ये खबर आई कि लालू यादव को फिलहाल जमानत नहीं मिलेगी, पटना में विधानसभा सत्र में भाग लेने आए तमाम विधायकों पर निराशा छा गई। इसी कड़ी में जब राजद के वरिष्ठ नेता और लालू यादव के करीबी नेता भाई वीरेंद्र से इस मसले पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने तपाक से सबसे पहले नीतीश सरकार के बचने की बात कह अपनी नाराजगी जाहिर की। फिर कहा कि लालू यादव को बिहार की डबल इंजन सरकार बाहर नहीं आने देना चाहती है। बिहार के सत्ताधारी दल को डर है कि लालू के बाहर आते ही नीतीश कुमार अपनी सरकार नही बचा पाएंगे। लेकिन बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी। लेकिन हमें न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। दो महीने के बाद उम्मीद है कोर्ट से लालू जी को राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें-बंगाल में ममता का खेल बिगाड़ेगी कांग्रेस, लेफ्ट और ISF गठबंधन
Subscribe to our channels on-Facebook & Twitter & LinkedIn & WhatsApp

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top