featured

पत्रकार ने पूछा ममता बनर्जी कब जाती है वाशरूम, तो प्रशांत किशोर ने क्या कहा?

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं, इसी दौरान देश के सबसे बड़े चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक होने से सियासी जगत में बवाल मचा हुआ हैं।

वहीँ बातचीत के दौरान पत्रकार’ साक्षी जोशी ने ममता बनर्जी की शौचालय की दिनचर्या के बारे में उनके चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से पूछताछ की। साक्षी जोशी ने ममता बनर्जी के कंट्रोल करने की क्षमता पर आश्चर्य जताया।

उसने पूछा, “मैं एक महिला होने के नाते काफी हैरान हूँ कि ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर से उतरती हैं, स्टेज पर जाती हैं। वो वहाँ पर कम से कम 1 घंटा बोलती हैं, फिर हेलीकॉप्टर पर चढ़ जाती हैं और दूसरी जगह पर उतरती हैं। वो वॉशरूम कब जाती हैं? यह मेरा सवाल है।”

पत्रकार ने आगे कहा, “मैं सोच रही थी कि हमें (पत्रकारों को) अधिक गर्मी और अधिक मात्रा में पानी के सेवन के कारण बार-बार (वॉशरूम) जाना पड़ता है। हमें कहीं न कहीं जाना होता है। मैंने कभी उन्हें कोई ब्रेक लेते नहीं देखा।” जोशी के सवाल पर शर्मिंदा प्रशांत किशोर ने मजाकिया लहजे में कहा, “क्या मुझसे इस सवाल का जवाब देने की उम्मीद की जा रही है?”

साक्षी जोशी ने आगे कहा, “उनका (बाथरूम) शेड्यूल क्या है? इसे किस तरह से बनाया गया है? मेरा मतलब है कि वह क्या करती हैं। वह जहाँ भी जाती है, मैंने उन्हें कभी किसी और के घर में ठहरते या ब्रेक लेते हुए नहीं देखा है। वह सीधे कार्यक्रम स्थल पर आती है और फिर चली जाती है।” किशोर ने हँसते हुए इस सवाल को टाल दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top