featured

पूर्व विधायक फ़राज़ फ़ातमी ने जिला जदयू उपाध्यक्ष एवं समता पार्टी के संस्थापक सदस्य परमेश्वर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त की

फ़राज़ फ़ातमी

पूर्व विधायक और जनता दल यूनाइटेड के नेता फ़राज़ फ़ातमी ने दरभंगा जदयू के उपाध्यक्ष और समता पार्टी के संस्थापक सदस्य परमेश्वर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त की। उन्होंने कहा कि उनका जाना जनता दल यूनाइटेड परिवार के लिए सदमे के जैसा है। मैं ऊपर वाले से उनकी आत्मा की शांति के लिए दुवा करता हूँ और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ।

मालुम हो कि डॉक्टर फ़राज़ फातमी केवटी से विधायक रह चुके हैं। उनकी लोकप्रियता युवाओं के बीच में बहुत अधिक है। इसलिए ऐसा माना जाता है कि आगे चलकर वो बिहार में जदयू का झंडा भी बुलंद कर सकते हैं।

नीतीश कुमार ने भी जताया शोक

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने परमेश्वर सिंह के निधन पर शोक जताया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री कार्यालय के तरफ से प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गई है। जिसमे नीतीश कुमार ने कहा है कि वे लम्बे समय से पार्टी के समर्थित एवं अनुशासित कार्यकर्ता थे। वे समता पार्ट के मनीगाछी प्रखंड के प्रथम अध्यक्ष भी थे। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top