Elections

बंगाल में बीजेपी बहुमत में आई तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? अगर आप सोच रहे हैं दिलीप घोष तो…

dilip ghosh-mamata

कोरोना महामारी के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है लेकिन पश्चिम बंगाल चुनाव पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है, सारी पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं और एक दूसरे पर शब्दों का बाण ऐसे छोड़ रहे है, कि अबतक सुनने वाले नेताओं के कान के पर्दें पर खून की परतें जम गए होंगे। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर तीखा प्रहार किया है। अपने एक इंटरव्यू में बीजेपी नेता ने कहा, मैंने बहुत सारे नंदीग्राम वोटर्स को यह कहते सुना है कि ममता बनर्जी नंदीग्राम से हार रही हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि चुनाव में बीजेपी 215 सीटों पर जीत रही है।

दिलीप घोष ने यह भी कहा कि सिर्फ बीजेपी समर्थक ही नहीं, नंदीग्राम वोटर्स भी यही कह रहे हैं कि इस बार ममता बनर्जी नंदीग्राम से हार जाएंगी। तृणमूल कांग्रेस हर जगह से हार रही है।

दिलीप घोष से पूछा गया कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इस पर उन्होंने कहा, पार्टी तय करेगी कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। मुझे खुशी है कि मेरी पार्टी ने मुझे महत्वपूर्ण भूमिका दी। हमने एक पार्टी के रूप में काफी दूरी तय की है, मुझे खुशी है कि हम 200 से अधिक सीटें जीतेंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के सट्टा बाजार के सटोरिये बंगाल में बीजेपी को 191 से 199 सीटें दे रहे हैं। इस पर बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा, हर सप्ताह हमारी जीत में 10 सीटों का इजाफा हो रहा है, चुनाव नतीजों तक हम 200 सीटों पर पहुंच जाएंगे। हम यह नहीं कह सकते हैं कि सट्टा बाजार क्या कह रहा है, आम लोग बदलाव के मूड में हैं। जंगल महल से लेकर अन्य जगहों पर राज्य परिवर्तन का रोना रो रहा है। हमारा लक्ष्य 200 सीटों पर विजय पाना था, लेकिन हम 215 सीटों पर पहुंच रहे हैं।

गौरतलब है कि सट्टा लगाना या खेलना भारत में अपराध है। हमारा politrix.com ऐसे किसी भी जुए का समर्थन नहीं करता है। सट्टा एक लत के समान होता है जो आखिर में आर्थिक और मानसिक नुकसान ही पहुंचाता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top