featured

टीएमसी में शामिल हुई बंगाल की ये मशहूर अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी

टीएमसी

बंगाल की सियासत में चुनाव को लेकर नेताओं का दलबदल का सिलसिला जारी हैं। पिछले कई महीनो से तमाम राजनेता टीएमसी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं, लेकिन इसी बीच बंगाल की सियासत में मशहूर अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी और पिया दास ने ममता दीदी का हाथ थाम लिया हैं। साथ ही, अभी तक चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन पार्टी में बड़े चेहरे को शामिल करने का सिलसिला जारी हैं।

बता दें कि दोनों अभिनेत्री रविवार को टीएमसी में शामिल हुए थे। इसके साथ ही दोनों अभिनेत्रियां पहले दिन ही राजनीति के रंग में ढल गई। कौशानी मुखर्जी ने विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर जो ममता बनर्जी के साथ हुआ उसकी मैं निंदा करती हूँ।

बंगाल की सत्ता को हासिल करने के लिए तमाम नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। वहीं जब ममता बनर्जी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में भाषण देने पहुंची तो, जय श्री राम के नारे लगने लगे, जिसके कारण उन्होंने भाषण देने से इनकार कर दिया।

इसके अलावा, बंगाल विधानसभा चुनाव 20-25 दिन पहले ही होने वाले है। चुनाव आयुक्त ने कहा कि यह फैसला 10 वीं और 12वीं के बोर्ड परीक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया हैं, ताकि छात्राओं को किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो।

Ankit Anand

READ IT TOO- कॉन्ग्रेस नेता का दावा, किसान आंदोलन में खालिस्तान का घुसपैठ

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top