featured

कुँवारी लड़कियों को पूर्व सांसद ने दी नसीहत, अविवाहित राहुल गांधी से रहें सावधान

दलित

राहुल गांधी से बातचीत करते समय सावधान रहिए। क्योंकि वह अविवाहित है यह बयान ईदुक्की से पूर्व सांसद जॉइस जॉर्ज ने एक उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार के दौरान लड़कियों से दिया। जैसे ही यह बयान पब्लिक डोमेन में आया। पूर्व सांसद की चारों तरफ तीखी आलोचना से होने लगी।

जॉइस जॉर्ज ने अपने विवादास्पद बयान में कहा, ‘राहुल गांधी के कार्यक्रम केवल महिला कॉलेज में होते हैं। वह वहां जाते हैं और लड़कियों को झुकना सिखाते हैं। मेरे प्‍यारे बच्‍चों, प्‍लीज उनके सामने न झुकें, न उनके सामने खड़े हों, राहुल विवाहित नहीं हैं। उनका यही प्रोग्राम होता है।’

बता दें कि पिछले सोमवार को राहुल गांधी कोच्चि के सेंट टेरेसा कॉलेज में गए थे। वहां एक छात्रा के अनुरोध पर उसे जापानी मार्शल आर्ट आइकिडो की जानकारी दी थी।

इस दौरान उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर भी बात की। उन्होंने कहा कि महिलाएं खुद को कमजोर समझती है या समाज उन्हें यह भरोसा दिला देना चाहता है कि महिलाएं कमजोर है, जबकि ऐसा नहीं है। उन्होंने ने आगे कहा कि कोई भी महिलाएं यह गलतफहमी नहीं रखे कि वह कमजोर है।

उधर, पूर्व सांसद के दिए बयान की केरल के नेता विपक्ष रमेश चेन्‍न‍िथला ने कड़ी आलोचना की है। उन्‍होंने इसे राहुल गांधी के साथ-साथ महिलाओं का भी अपमान बताया। रमेश ने इस बयान के लिए जॉइस जॉर्ज के खिलाफ केस दर्ज करने की भी सिफारिश की।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top