featured

दीदी पर हुआ हमला या चुनावी स्टंट के लिए हो गई चोटिल, वहाँ मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने…

नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुईं सीएम ममता बनर्जी का कोलकाता के SSKM अस्पताल में इलाज जारी है। कल देर रात उनकी एक्सरे और ECG जांच की रिपोर्ट आ गई. नम आंखों के साथ ममता के समर्थक उनकी सेहत से जुड़ी अच्छी खबर के इंतजार में रात भर अस्पताल परिसर में ही मौजूद रहे। आखिरकार इनकी दुआ रंग लाई और डॉक्टरों ने एक्स-रे और ईसीजी जांच के बाद बताया कि ममता के पैर की हड्डी नहीं टूटी है, लेकिन उनके पैर में सॉफ्ट टीश्यू डैमेज है।

किसी ने नहीं दिया धक्का: चश्मदीद
हादसे के समय मौके पर मौजूद छात्र सुमन मैती ने बताया, ‘जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी यहां पहुंचीं, तब उनको देखने के लिए भीड़ जमा हो गई और लोग उन्हें घेरकर खड़े हो गए। इस दौरान उन्हें गर्दन और पैर पर चोट लगी। इस दौरान किसी ने उन्हें धक्का नहीं दिया। उनकी कार धीरे-धीरे चल रही थी।’

नंदीग्राम के बिरुलिया में हादसे के समय मौजूद एक अन्य चश्मदीद चितरंजन दास ने बताया, ‘मैं वहां मौजूद था, वह अपनी कार के अंदर बैठी थीं, लेकिन दरवाजा खुला था। दरवाजा एक पोस्टर से टकराने के बाद बंद हो गया। किसी ने धक्का नहीं दिया और न ही मारा। उस समय दरवाजे के पास कोई नहीं था।’

ममता बनर्जी का आरोप
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जब वो अपने कार के पास खड़ी थीं तो 4-5 लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया और उनके पैर में चोट लग गई। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के समय वहां कोई स्थानीय पुलिस मौजूद नहीं थी। ये उनके खिलाफ साजिश है और किसी ने जानबूझकर उनका पैर कुचला।

अभिषेक बनर्जी ने ममता का हाल बताया
इस बीच टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री की तस्वीर ट्वीट की। उन्होंने कहा, ”बीजेपी दो मई को बंगाल के लोगों की ताकत देखेगी।”

ये भी पढ़ें-आपने कभी सोचा है एक सिंपल सफेद साड़ी पहनने वाली महिला कितनी सम्पति की होगी मालिक

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top