Elections

दीदी ने पीएम मोदी और शाह पर बोला हमला, कहा- दिल्ली के दो गुंडों के हाथ में..

mamata tmc

पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी के बीच हो रहे छठे चरण के मतदान को लेकर सियासी पारा सातवें आसमान पर चढ़ा गया है। राजनीतिक पंडितों के अनुसार बीजेपी और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर होने के आसार हैं, तो वहीँ कांग्रेसवाम मोर्चा संगठन अपना तीसरा कोण तैयार कर रहा हैं। इसी क्रम में सातवें चरण के चुनाव के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने भाजपा को आड़े हाथ लिया।

उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के दो गुंडों के सामने अपने बंगाल का समर्पण नहीं कर सकते। बता दें इसके पहले बुधवार को भी टीएमसी प्रमुख ने अपनी चुनावी रैली में पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोल चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि देश में कोविड-19 की दूसरी लहर और इसका प्रबंधन ‘मोदी-निर्मित त्रासदी’ है।

दक्षिण दिनाजपुर में ममता बनर्जी ने रैली की और वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रैली में कहा कि मैं कोई खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन खेल कैसे खेलते हैं, ये मैं जानती हूं। उन्होंने आगे कहा कि पहले लोकसभा में मैं सबसे बेहतरीन खिलाड़ी थी।

टीएमसी अध्यक्ष बनर्जी ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल का नेतृत्व ‘बंगाल इंजन’ सरकार ही करेगी ना कि मोदी की ‘डबल इंजन’ सरकार। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत तेज है। मैं इसे मोदी निर्मित त्रासदी कहूंगी। ना तो इंजेक्शन उपलब्ध हैं और ना ही ऑक्सीजन। टीके और दवाइयां बाहर भेजी जा रही हैं जबकि देश में इनकी कमी है।

उन्होंने ने आगे कहा कि हम गुजरात को अपने राज्य पर कब्जा करने और दिल्ली से शासन चलाने नहीं देंगे। बंगाल पर बंगाल ही शासन करेगा। बताते चलें कि भाजपा के नेता अक्सर अपनी चुनावी रैलियों में जनता से राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं, जिसका अर्थ होता है कि केंद्र व राज्यों में एक ही दल की सरकार होना।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top