Bhopal

MP: कांग्रेस का ऑफर, गृहमंत्री को मास्क पहनाएं और 11 हजार का इनाम पाएं

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर लगातार हो रही सियासत के बीच अब कांग्रेस ने एक अजीब ऑफर रखा है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि जो कोई भी प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के लिए मना लेगा, उसको कांग्रेस पार्टी 11 हजार रुपये का नकद इनाम देगी.

इनाम का ऐलान करते हुए नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक निरंतर जनता से अपील कर रहे हैं कि कोरोना की प्रोटोकॉल व गाइडलाइन का पालन करें, हमेशा चेहरे पर मास्क लगाएं, 2 गज की दूरी रखें, लेकिन प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व वर्तमान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर इन अपीलों का कोई असर नहीं है. वो रोज कोरोना की गाइडलाइन का मजाक उड़ाते दिखते हैं.

उन्होंने कहा कि गृहमंत्री कभी भी सार्वजनिक स्थानों पर और जनता के बीच मास्क नहीं लगाते है, 2 गज की दूरी का पालन नहीं करते हैं. इससे प्रदेश की जनता पर गलत प्रभाव पड़ रहा है कि जब एक जिम्मेदार मंत्री इस तरह गाइडलाइन का खुलेआम मजाक उड़ा रहा है, नियमों का पालन नहीं कर रहा है तो जनता पर नियमों का पालन नहीं करने पर दंडात्मक कार्रवाई क्यों की जा रही है.

MP में नेताओं पर कोरोना का कहर, शिवराज के बाद अब BJP प्रदेश अध्यक्ष हुए पॉजिटिव
कांग्रेस ने मांग की है कि जब तक प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर नियमों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई नहीं होगी, तब तक प्रदेश के किसी भी हिस्से में, किसी भी नागरिक पर इस तरह की कार्रवाई नहीं होना चाहिए.

बता दें कि मध्य प्रदेश में अब तक बीजेपी के कई बड़े चेहरे कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, संगठन महामंत्री सुहास भगत समेत तीन कैबिनेट मंत्री और कई विधायक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top