Delhi

राहुल के सिंधिया वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार- सचिन पायलट को काहे नहीं बना देते मुख्यमंत्री

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा कर सकते हैं तो राजस्थान में एक प्रयोग करें और सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दें। जो लोग दो साल में कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए वो मुख्यमंत्री बनाने की बातें कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने सोमवार को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अगर कांग्रेस में रहते तो मुख्यमंत्री बन सकते थे, लेकिन भाजपा में वह बैकबेंचर बनकर रह गए हैं।

दरअसल, कांग्रेस संगठन के महत्व पर यूथ विंग के साथ चर्चा करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि सिंधिया मुख्यमंत्री बन गए होते अगर वो कांग्रेस के साथ रहे होते। लेकिन सिंधिया बैकबेंचर बन गए हैं। एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर की थी उसके अनुसार राहुल ने कहा कि सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम करके संगठन को मजबूत करने का विकल्प था। मैंने उनसे कहा कि एक दिन आप मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन उन्होंने अपना रास्ता चुना।

कांग्रेस में वापस आना होगा
राहुल ने आगे कहा, ‘आप लिख लीजिए, वहां वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। उसके लिए उन्हें यहां वापस आना होगा।’ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने युवा पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचार से लड़ें और किसी से कतई न डरें। याद दिला दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछले साल मार्च में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे।

ये भी पढ़ें-सी वोटर सर्वे: तमिलनाडु में यूपीए की होगी वापसी, एनडीए को होगा इतने सीटों का नुकसान

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top