Bihar

बीजेपी अध्यक्ष भी हुए कोरोना पॉजिटिवः तेजस्वी ने कहा, बीजेपी वाले ही फैला रहे हैं कोरोना

बिहार में फौरन विधानसभा चुनाव करवाने के लिए बेताब नजर आ रहे बीजेपी के नेताओं पर कोरोना वायरस ने जैसे धावा ही बोल दिया है. पूरा बिहार बीजेपी कोरोना के काले साये में ढकता जा रहा है. पार्टी के कई नेताओं के बाद अब बिहर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल भी कोरोना पॉज़िटिव हो गये हैं.

बिहार बीजेपी अध्यक्ष के परिवार के कुछ और लोगों के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है. फ़िलहाल डॉ संजय जायसवाल बेतिया में हैं. ऐसा माना जा रहा हैं कि डॉक्टर जायसवाल पार्टी कार्यालय में हुई बैठकों में शामिल हुए थे. इस दौरान ही वो संक्रमित हो गये. इसके पहले मंगलवार को ही बीजेपी के पटना दफ्तर में 25 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये थे.
सिर्फ बिहार बीजेपी अध्यक्ष ही नहीं, पार्टी के उपाध्यक्ष और कई विधायक भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. पटना स्थित बीजेपी दफ्तर में काम करने वाला लगभग पूरा स्टाफ कोरोना पॉजिटिव हो गया है. इस स्थिति पर राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि बीजेपी के लोग ही बिहार में कोरोना वायरस फैला रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व विधायकों समेत कई बड़े नेता संक्रमित है. बीजेपी के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे हैं. इनके ऐसे नाकारा स्वास्थ्य मंत्री है कि अपने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना से नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को क्या बचाएंगे?’

बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा, ‘बिहार BJP के 100 नेताओं की रैंडम जांच करने पर 75 नेता पॉज़िटिव पाए गए. कल्पना किजीए अगर सभी की जाँच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं, परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें. Virtual और Vulture के अंतर को समझें.’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top