Elections

बीजेपी सांसद का टीएमसी पर संगीन आरोप, कहा टीएमसी के गुंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं के महिलाओं से कर रहे रेप

Mamata-Banerjee-1

पश्चिम बंगाल के चुनाव खत्म हो गए, मतगणना भी पूरी हो गई, मुख्यमंत्री की शपथ ग्रहण की तारीख का ऐलान भी हो गया, लेकिन बंगाल की राजनीतिक हिंसा कम होने के बजाय बढ़ती जा रही हैं।

पश्चिम बंगाल में मतगणना के दिन बीजेपी दफ्तर में आगजनी हुई थी जिसका आरोप बीजेपी के नेताओं ने टीएमसी पर लगाया था। हालांकि, टीएमसी ने इस बात से इनकार किया था।

मतगणना के दिन से लेकर अब कई राजनीतिक हिंसा हुई है। इस हिंसा में कई लोगों की जान चली गई, सैकड़ों दफ्तर आग के हवाले कर दिए गए कई कार्यकर्ताओं के घरों में लूटपाट की गई। अब इस हिंसा पर केंद्रीय गृह मंत्रालय और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने रिपोर्ट मांगी है।

इस हिंसा पर दिलीप घोष का कहना है कि ‘बंगाल के सभी विधानसभा क्षेत्रों से बीते 24 घंटे में लगभग 9 बीजेपी कार्यकर्ता मारे गए हैं जिसका वीडियो क्लिप हम लोगों ने शेयर भी किया है।’

बीजेपी के कई नेता इस हिंसा का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ता पर लगा रहे हैं।
वहीं टीएमसी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूरे राज्य के लोगों से शांति की अपील भी की है।

उधर, बीजेपी ने 5 मई को इस हिंसा के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने का ऐलान भी किया है। इसी दिन ममता बनर्जी शपथ ग्रहण करने वाली है।

हिंसा के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बंगाल का दौरा करेंगे। वहां अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर हिंसा की जानकारी भी लेंगे।

उधर, बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह टीएमसी के गुंडों द्वारा रेप करने का संगीन आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “बंगाल में जो कुछ भी हो रहा है वह लोकतंत्र की सेहत के लिए ठीक नहीं है। हमारी सरकार नहीं बनी मगर उसके बाद TMC के गुंडों द्वारा हमारे कार्यकर्ताओं के घरों में रात को महिलाओं से रेप हो रहा है और हमारे 10 कार्यकर्ताओं को जान से मार दिया गया।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top