Bihar

Bihar Assembly Election 2020: बेगूसराय में कन्‍हैया कुमार को लेकर JDU MLA का विवादित बयान, बताया बंदर

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्‍यारोप के बीच मर्यादा की सीमा तोड़ते बयान भी आने लगे हैं। ताजा मामला जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक और मटिहानी विधानसभा क्षेत्र (Matihani Assembly Seat) से पार्टी के प्रत्‍याशी नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) उर्फ बोगो सिंह (Bogo Singh) के विवादित बयान का है। उन्‍होंने भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी (CPI) के नेता व जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय छात्र संघ (JNUSU) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को बंदर (Monkey) बताया है। बाेगो सिंह ने यह बयान बेगूसराय में मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से अपने नामांकन के बाद दिया।

विदित हो कि कन्‍हैया कुमार की पार्टी विपक्षी महागठबंधन (Grand Alliance) का हिस्‍सा है। वे बेगूसराय में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के प्रत्‍याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार (Election Campaign) कर रहे हैं।

कन्‍हैया पर खड़े किए सवाल, बता दिया बंदर

बेगूसराय में नामांकन करने के बाद बोगो सिंह ने अपने बयान में कन्‍हैया कुमार पर सवाल खड़े किए। उन्‍हें बंदर तक बता डाला। यह भी पूछा कि पूरे कोरोना काल में वे कहां थे?

कहा- विधानसभा क्षेत्र में हुए हैं भरपूर काम

बोगो सिंह ने कहा कि उनके पूरे क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं बचा है, जिसे लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया जा सके। कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने परस्‍पर सामंजस्य बैठाते हुए बिहार में बड़ा विकास किया है। आज मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में भी गांव-गांव तक सड़कें बन गईं हैं।

नेता नहीं, बेटा बन जनता के बीच जाने का दावा

बकाैल बोगो सिंह, वे जनता के बीच विधायक या नेता बनकर नहीं, बल्कि मटिहानी का बेटा बनकर जाते रहे हैं। उन्‍होंने दावा किया कि वे हमेशा विकास के सवाल उठाते रहे हैं। अपनी जीत का दावा करते हुए बोगो सिंह ने कहा कि मटिहानी की जनता दूसरे प्रत्‍याशियाें को नकार देगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top