featured

ममता की माया जाल से आजाद होगा बंगाल: नड्डा

ममता

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी की सत्ता से विदाई के बाद ही बंगाल का विकास संभव है। जो लोग मां, माटी और मानुष का नारा देते थे, आज तानाशाही और तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं। इस बार बंगाल में भाजपा का कमल खिलकर रहेगा।
नड्डा ने बुधवार को खड़गपुर जिले में ‘चा चक्र’ कार्यक्रम में कहा, प्रधानमंत्री मोदी बंगाल में विकास लाने का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री ममता तुष्टिकरण व तानाशाही से लोगों का उत्पीड़न व बंगाल की संस्कृति को खत्म कर रही हैं।

राज्य का विकास तभी संभव है, जब आप दीदी को गुडबाय कहेंगे और भाजपा का स्वागत करेंगे। कमल राज्य में विकास लेकर आएगा। हाल ही में मोदी जी ने राज्य को 4700 करोड़ के रिफाइनरी प्रोजेक्ट और हाईवे के लिए 25 हजार करोड़ की सौगात दी। राज्य के किसानों व आदिवासियों के लिए टीएमसी सरकार ने कुछ नहीं किया।
टीएमसी सरकार ने राज्य के लोगों को आयुष्मान भारत स्वास्थ्य योजना से वंचित रखा। किसानों को पीएम किसान योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। गरीबों के साथ ऐसा व्यवहार अब लंबे समय तक नहीं चलेगा। नड्डा ने कहा, एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं जो राज्य का विकास चाहते हैं, दूसरी तरफ ममता बनर्जी हैं, जो सभी प्रोजेक्ट का विरोेध करती हैं।  

Read it too-नीतीश मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद, बिहार एनडीए में बढ़ा विवाद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top