featured

बोले बंगाल के राज्यपाल, मुख्यमंत्री को भी करना होगा कानून का पालन

बंगाल में चुनाव से पहले हिंसा का अपना एक इतिहास है। उसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए टीएमसी के गुंडों ने कल भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले के ऊपर हमला बोला। रोड ब्लॉक करने के अलावा उन्होंने काफिले के ऊपर पत्थर भी फेंके। इस पत्थरबाजी में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय को चोटें भी आई। इस हमले के बाद भाजपा के नेताओं ने ममता सरकार के ऊपर जमकर हमला किया। इस हमले के बावजूद भी जेपी नड्डा 24 परगना पहुंचे। वहां उन्होंने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे इसलिए बच गए क्योंकि बुलेट प्रूफ कार में थे। साथ ही उन्होंने कहा कि वे बंगाल में भाजपा की जीत को लेकर बेफिक्र हैं।

बंगाल के राज्यपाल ने भी ममता सरकार को निशाने पर लिया

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी ममता बनर्जी के ऊपर हमला किया और इस हमले की निंदा करते हुए बंगाल की वर्तमान स्थिति पर चिंता जताई। आज फिर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को भी कानून का पालन करना होगा।

भाजपा नेताओं ने साधा था ममता के ऊपर निशाना

बंगाल में हुए हमले के बाद गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित तमाम बड़े भाजपाई नेताओ ने ममता सरकार के ऊपर हमला बोला।अमित शाह ने कल ट्वीटर के जरिए लिखा था कि तृणमूल शासन में बंगाल अत्याचार, अराजकता और अंधकार के युग में जा चुका है। टीएमसी के राज में पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुँचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दु:खद भी है और चिंताजनक भी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top