Delhi

JNU चार्जशीट मामला: अरविंद केजरीवाल बोले- मुझे नहीं पता कन्हैया ने देशद्रोह किया या नहीं, मगर मोदी जी ये देशद्रोह नहीं है?

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय देशद्रोह मामले में मुकदमा चलाने की अनुमति देने के संबंध में दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच अभी पेंच फंसा है. जेएनयू मामले में दिल्ली पुलिस ने भले ही चार्जशीट दायर कर दी है, मगर अभी तक उस फाइल को दिल्ली सरकार की मंजूरी नहीं मिली है और इसी वजह से कोर्ट ने भी बीते दिनों दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई थी. एक और जहां दिल्ली के कानून मंत्री कैलाश गहलोत ने दिल्ली के लॉ सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला है और उनसे पूछा है कि दिल्ली को ठप्प करने की कोशिशें क्या देशद्रोह नहीं है?.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया और कहा कि ‘मुझे नहीं पता कन्हैया ने देशद्रोह किया है या नहीं, उसकी जांच क़ानून विभाग कर रहा है. उधर मोदी जी ने दिल्ली के बच्चों के स्कूल रोके, अस्पताल रोके, CCTV कैमरे रोके, मोहल्ला क्लीनिक रोके, दिल्ली को ठप्प करने की पूरी कोशिश की- क्या ये देशद्रोह नहीं है?. बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल दिल्ली सरकार के काम में बाधा पहुंचाने को लेकर मोदी सरकार पर आरोप लगाते रहे हैं.

दरअसल, दिल्ली के कानून मंत्री कैलाश गहलोत ने दिल्ली के लॉ सेक्रेट्री को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. साथ ही कैलाश गहलोत ने दिल्ली सरकार के लॉ सेक्रेट्री पर कानून मंत्री की अनदेखी और नियमों का पालन न करने का आरोप लगाया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top