Elections

विधानसभा चुनाव खत्म होने तक अमित शाह और नड्डा हर माह करेंगे राज्य का दौरा: बंगाल फतह के लिए BJP ने कसी कमर

पश्चिम बंगाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार (नवंबर 18, 2020) को मीडिया से बात करते हुए बड़ी सूचना दी है। उन्होंने बताया है कि जब तक विधानसभा चुनाव संपन्न नहीं हो जाते तब तक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हर महीने राज्य का दौरा करेंगे।

उन्होंने कहा, “जब तक चुनाव खत्म नहीं हो जाते अमित शाह और जेपी नड्डा अलग-अलग हर महीने राज्य का दौरा करेंगे। अभी तारीख फाइनल होना बाकी हैं। उनके नियमित राज्य में आने से पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश रहेगा।”

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, गृहमंत्री अमित शाह हो सकता है महीने में दो दिन के लिए राज्य में आएँगे जबकि नड्डा तीन दिनों के लिए आएँगे।

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव अगले साल अप्रैल-मई माह में होने हैं। ऐसे में पार्टी का यह फैसला सत्ताधारी पार्टी टीएमसी को झटका दे सकता है। प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि कॉन्ग्रेस और सीपीआई (एम) के गठबंधन को पहले ही लोग नकार चुके हैं।

उनका कहना है, “पश्चिम बंगाल के लोगों ने कॉन्ग्रेस, सीपीआई (एम) को और टीएमसी को मौका दिया है। हर पार्टी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रही, अब यह उम्मीदें भाजपा द्वारा पूरी की जाएँगी।”

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top