Hindi

अखिलेश ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- उत्तर प्रदेश को बना दिया कोरोना प्रदेश

akhileshyadav and yogi

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए, विपक्ष हमलवार होती जा रही है। देश स्तर पर विपक्ष पीएम मोदी को घेरने की कोशिश कर रही हैं तो अलग राज्यों में वहाँ की मुख्यमंत्री को निशाने पर ले रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार मृतकों की संख्या कमतर दिखाने को फर्जी आंकडे़ दे रही है।


ये भी पढ़े- ‘विजयी जुलूस’ निकालने पर चुनाव आयोग ने लगाई रोक


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दूरदर्शिता की कमी और कुप्रबंधन से भाजपा ने प्रदेश को कोराना प्रदेश बना दिया है। एक ओर सरकार मृतकों की संख्या कमतर दिखाने को फर्जी आंकडे़ दे रही है दूसरी तरफ श्मसान में चिताएं बुझने का नाम नहीं ले रही है। आक्सीजन, बेड, दवा न मिलने से सांसो का आपातकाल है। योगी जी के बयान जो हो, भाजपा विधायक और सांसद तक हालात से परेशान होकर धरना देने की चेतावनी दे रहे हैं, यह सरकार की नाकामी नहीं तो क्या है?

अखिलेश यादव ने कहा कि कालाबाजारियों पर लगाम लगाने में सरकार की विफलता उजागर है। संक्रमितों के इलाज के लिए जिन अस्पतालों और डाक्टरों के नाम और टेली फोन नंबर भाजपा सरकार प्रचारित कर रही है वे अधिकांश फर्जी निकल रहे है। इसी झूठ के सहारे मुख्यमंत्री जी अपनी कमियां छुपा रहे हैं जबकि जमीनी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। प्रदेश के इतिहास में ऐसी असंवेदनशील सरकार कभी नहीं आई।


ये भी पढ़े- महामारी के बीच मतदाताओं का हौसला क़ायम, जानिए चुनाव से जुड़े सारे अपडेट


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top