featured

त्रिवेदी के इस्तीफे के बाद जेडीयू ने प्रशांत किशोर पर निकाली भड़ास

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 की तैयारियों के बीच ममता बनर्जी को बड़ा झटका लगा है। तृणमूल कांग्रेस के नेता और पूर्व रेलमंत्री दिनेश त्रिवेदी ने शुक्रवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया। इस घटना को लेकर जेडीयू ने टीएमसी की जीत के लिए रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर पर तंज कसा है साथ ही ममता दीदी को भी निशाने पर ले लिया।

बता दें कि चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर इस बार बंगाल में भाजपा से टक्‍कर लेने के लिए मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर दावा किया था कि बंगाल में अगर भाजपा दो अंकों से ज्यादा सीट लाते हैं तो वो अपनी जगह छोड़ देंगे। कभी जदयू नेता रहे प्रशांत किशोर के इस दावे के बाद से सियासत गरमा गयी थी।

उस वक्त भी अजय आलोक ने कहा था कि प्रशांत किशोर संन्यास की तैयारी कर के रख लीजिए। अब आपकी कहानी खत्म होने को है। वैसे भी आपके पास उपाय क्या बचेगा भाई, अब देखिए भाजपा ने निकाल दिया, जदयू ने निकाल दिया, कांग्रेस ने निकाल दिया, डीएमके ने भी निकाल दिया, तो ममता दीदी हार के बाद आरती उतार कर माला तो नहीं ही जपेंगी, निकलेंगी ही। इसलिए बेहतर है कि पहले से ही संन्यास की घोषणा करके रखिये। वैसे भी बुद्धिमान आदमी भविष्य की बात जल्दी समझ लेता है। आपकी तो कहानी खत्म है।

Read it too- Hug day: दिल से दिल नहीं मिलते, सिर्फ कंधा से कंधा टकराता है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top