featured

अमित शाह की रैली को लेकर अभिषेक बनर्जी का तंज, इससे ज्यादा तो लोग जेसीबी की खुदाई देखने आ जाते है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सोमवार को बंगाल के झाडग़्राम में रैली के रद्द होने पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने तंज कसते हुए कहा कि वरिष्ठ भाजपा नेता की रैली से अधिक लोग तो जेसीबी से की जानेवाली खुदाई को देखने या किसी दुकान पर चाय की चुस्की लेने के लिए एकत्र हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जब उत्तर प्रदेश, गुजरात या असम जैसे अपने शासन वाले राज्यों को स्वॢणम राज्य में तब्दील नहीं कर पाई तो वह बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का वायदा कैसे पूरा कर सकती है।

तकनीकी कारणों से झाडग्राम रैली रद हो गई

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक ने उपहास करते हुए कहा कि क्या भाजपा गाय के दूध से सोना निकालकर सोनार बांग्ला बनाने की योजना बना रही है। डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की निर्धारित झाडग़्राम रैली कुछ तकनीकी कारणों से रद हो गई। रैली की जो तस्वीरें मुझे मिलीं, उसमें बहुत कम लोग दिखते हैं।

तृकां रैली में लोगों की व्यापक भागीदारी संकेत

भाजपा नेता की रैली में मौजूद लोगों से अधिक लोग तो अर्थमूवर (जेसीबी) द्वारा की जाने वाली खुदाई को देखने या किसी गांव में दुकान पर चाय की चुस्की लेने के लिए जुट जाते हैं। उन्होंने पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के चंद्राकोना में एक रैली में कहा, दूसरी तरफ, तृणमूल कांग्रेस की रैलियों में लोगों की व्यापक भागीदारी से संकेत मिलता है कि पार्टी दो मई को 250 से अधिक सीट जीतकर सत्ता में लौटेगी।

सोनार यूपी नहीं बना तो वादे की संभावना कहां

अभिषेक ने दांतन में एक अन्य रैली में कहा, जब सोनार यूपी नहीं बना, सोनार असम या सोनार गुजरात नहीं बना तो भाजपा सोनार बांग्ला का वायदा कैसे पूरा कर सकती है? ऐसा लगता है कि दिलीप घोष (प्रदेश भाजपा अध्यक्ष) गाय के दूध से सोना निकालकर सोनार बांग्ला बनाएंगे। बताते चलें कि शाह को आज झाडग़्राम में एक रैली को संबोधित करना था, लेकिन उन्होंने डिजिटल माध्यम से संक्षिप्त भाषण दिया। भाजपा ने कहा कि हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी की वजह से वह रैली में शामिल नहीं हो पाए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top