Tripura

त्रिपुरा में योगी की जनता से अपील- सत्‍ता से वाम सरकार को करें बेदखल

त्रिपुरा में माकपा की अगुआई वाली वाम मोर्चा सरकार पर जनता को बुनियादी सुविधाओं से दूर रखने का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मतदाताओं से सत्ता से बेदखल करने की अपील की। उन्होंने वाम मोर्चा सरकार पर कमजोर शासन का भी आरोप लगाया और कहा कि राज्य के आम लोग जो सत्ताधारी पार्टी के समर्थक नहीं हैं, उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से वंचित रखा जा रहा है।
भाजपा नेता ने उत्तरी त्रिपुरा में सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘त्रिपुरा की जनता को बुनियादी सुविधाओं से महरूम रखा गया है। यहां की कम्युनिस्ट सरकार ने गरीब लोगों को आत्मनिर्भर बनने का कोई अवसर मुहैया नहीं कराया है। आखिर लोग क्यों उन्हें लंबे समय तक सत्ता में बनाए रखें? मार्क्‍सवादियों को सत्ता से बाहर किया जाना चाहिए।’
चुनावी सभा को संबोधित करने के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उत्तरी त्रिपुरा के धर्मनगर कस्बे में 10 किलोमीटर रोड शो भी किया। यह रोड शो पद्मपुकुर में गोरक्षनाथ मंदिर पहुंचने के बाद समाप्त हो गया। इस मंदिर में आदित्यनाथ ने पूजा की। योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘राज्य में शासन अत्यंत खराब है और आम लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा है।’गौरतलब है कि भाजपा त्रिपुरा में पिछले 25 वर्षो से सत्ता में काबिज वाम मोर्चा सरकार को उखाड़ फेंकने में जुटी है। राज्य में 18 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे।
त्रिपुरा दौरे के दौरान योगी आदित्‍यनाथ ने अपने राज्‍य की भी सराहना की। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में कानून-व्‍यवस्‍था नियंत्रण में है। महिलाओं के खिलाफ अपराध लगभग ना के बराबर है। भाजपा के 10 महीने के शासन में अब तक कोई दंगा नहीं हुआ है। राज्‍य में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सत्ताधारी माकपा की मदद कर रही है। कांग्रेस माकपा विरोधी मत का बंटवारा करने में जुटी है। हालांकि यह भाजपा की सत्ता में पहुंचने की राह में रोड़ा नहीं अटका सकेगी। राज्य में अगले सप्ताह मतदान होने जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WHATS HOT

Most Popular

To Top